Sunday, October 15, 2017

2019 के चुनाव पर ज्योतिष् की एक दृष्टि




*कॉंग्रेस और अन्य छोटे दलों के नेताओं की कुण्डलियां फिरहाल कमज़ोर !

*कुछेक राज्य भी गवाने पड़ सकते हैं BJP को !

*मात्र कुछ घटनाओं से मीडीया के एक धड़े का 2019 मे BJP/ मोदी के समाप्ति  की घोषणा बहुत जल्दबाज़ी !

*मोदी के बाद भी BJP के पास बहुत नेता हैं जिनके जबरदस्त राजयोग है !

*कॉंग्रेस बृहस्पति में  अष्टमेश और अस्त शुक्र   की अंतरदशा मे सितंबर जनवरी 2017 से सितंबर 2019 तक !

2 सितंबर फिर 1 अक्तूबर को सुशील कुमार सिंह ने BJP और उसके नेताओं से संबंधित भविष्यवाणी दी थी ! हालिया कुछ परिणाम विपरीत रहे हैं और आपसी कलह भी बढ़ रही है जैसा भविष्यवाणी में कहा था ! पर मात्र कुछ घटनाओं से मीडीया के एक धड़े का 2019 मे BJP/MODI के समाप्ति  की घोषणा बहुत जल्दबाज़ी है ! हां समय विपरीत अवश्य है और कुछ राज्य भी गवाने पड़ सकते हैं BJP को पर 2019 के बारे में इतनी जल्दी भविष्यवाणी करना उचित नहीं होगा ! क्योंकि छेत्रीय दल के किसी चर्चित नेता की कुंडली में 2019 के आसपास कोई बड़ा राजयोग नहीं है ! और कॉंग्रेस बृहस्पति में  अष्टमेश और अस्त शुक्र   की अंतरदशा मे सितंबर जनवरी 2017 से सितंबर 2019 तक है ! बृहस्पति मे शुक्र या शुक्र में बृहस्पति कुछ अलग परिणाम देते हैं ! और इसे वैसे नहीं पढ़ना चाहिए जैसे अन्य दशाओं को पढ़ा जाता है ! राहु मे शुक्र और शुक्र मे राहु , शनि मे शुक्र , शुक्र मे शनि और शनि मे शुक्र भी अलग ही परिणाम देते हैं ! इनकी चर्चे आगे के ब्लॉग्स मे ! फिर हाल मोदी की कुंडली से मजबूत ग्रह BJP के अंदर ज़रूर हैं , बाहर नहीं ! वैसे मोदी के बाद भी BJP के पास बहुत नेता हैं जिनके जबरदस्त राजयोग है !

*2 सितंबर फिर 1 अक्तूबर को सुशील कुमार सिंह ने BJP और उसके नेताओं से संबंधित नीचे दी गयी भविष्यवाणी दी थी ! इसके पहले दी गयी दोनो भविष्यवाणियों के लिंक्स !

2019 के बारे मे सटीक भविष्यवाणी तभी संभव हो जब दो प्रतिद्वंदी दलों या गठबंधानो या प्रधान मंत्री पद के दावेदार नाम तय हो जाए ! क्यों की वैदिक / हिंदू ज्योतिष् में भविष्यवाणी तभी संभव है जब डेटा उपलब्ध हो ! बिना पूर्ण डेटा के कयासबाजी ही होती है !


Astrologer Sushil Kumaar Singh is an internationally acclaimed Vedic Astrologer, recognized for his accurate predictions.  His astrology services include Life Reading, Career Report, Detailed Kundali Matching, Match Making, Health Report, Business Report, Finance Report, Love Chemistry Report and more.
BOOK AQUICK ANSWER IN 2-3 HOURS OR A PHONE CONSULTATION WITH ASTROLOGER SUSHIL KUMAAR SINGH. FOR IMMEDIATE RESPONSE PLEASE FEEL FREE TO CONTACT HIM ON THE FOLLOWING NUMBERS (91-7985517269  WHAPP 91-9621127233)




REAL HOROSCOPE OF YOGI ADITYANATH

  योगी आदित्यनाथ की वास्तविक कुंडली   योगी आदित्यनाथ की जो कुंडली आमतौर पर प्रकाशित होती है वे सभी ग़लत हैं ! आपको वास्तविक कुंडली और जन्म व...