Saturday, March 17, 2018

क्या कहते हैं भाजपा अमित शाह और योगी के सितारे !


भाजपा में होगा अंतरकलह और विवाद
जैसा कि पहले ही भविष्यवाणी की जेया चुकी है कि मार्च अप्रैल से भाजपा में आपसी झगड़े और कलह बढ़ेगी ! कारण होगा दशा छिद्र की दशा और नीच के तथा छठे भाव स्थित चंद्र की दशा की शुरुआत ! मार्च के बाद के कुछ महीने भाजपा के लिए अच्छे नहीं हैं ! पार्टी कुछ महत्वपूर्ण चुनाव हारेगी और इससे ज़्यादा यह होगा की पार्टी में जबरदस्त अंतरकलह सामने आएगी ! वर्चस्व की लड़ाई सॉफ सॉफ दिखती है ! इसमें कुछ बवाल पार्टी में तथाकथित अनियमितता और भ्रष्टाचार को लेकर होगी ! 14 मार्च से 05 अप्रैल का समय पार्टी के लिए ठीक नहीं है क्योंकि पार्टी इस समय केतु के प्रभाव में है जिसका मतलब कुछ आकस्मिक और अप्रत्याशित घटनायें घटेंगी ! जिससे पार्टी को बचना चाहिए !
अमित शाह
जैसा कि पहले ही बताया जेया चुका है कि मार्च अप्रैल से अमित शाह की दशायें ठीक नहीं है 2018 में ! पार्टी के कुछ नेता उनके खिलाफ सामने सकते हैं ! कुछ नेता पार्टी के अंदर व्याप्त भ्रष्टाचार पर मुखऱ होंगे !
योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ के विषय में मैने 19 मे 2017 को भविष्यवाणी दे दी थी कि पार्टी में उनके खिलाफ कुछ लोग साज़िशें करेंगे ! गोरखपुर उपचुनाव में हार योगी का उन नेताओं को एक जवाब हो सकता है ! उनकी कुंडली में कुछ जबरदस्त योग है जिनमे "शत्रुहंता" योग भी है जिसमें सामने वाला दुश्मन का जातक से ना जीत पाना है ! योगी 25 साल की उम्र से कोई चुनाव नहीं हारे ! ऐसा कहा जा रहा है कि मठ ने इस चुनाव मे हिस्सा नहीं लिया ! आगे चलकर योगी भाजपा के एक चमकते सितारे साबित होंगे पर इस बीच उन्हें बहुत विरोध और झंझवतें झेलनी पड़ेंगी !
क्या भाजपा 2019 हार जाएगी ?
यह कहना बहुत ही जल्दबाज़ी होगी क्योंकि भाजपा अभी उतनी कमज़ोर नहीं है जितना उसे उपचुनावों के बाद मीडीया पेश कर रही है ! यह भी सीधे सीधे नहीं कहा जेया सकता की भाजपा जीत ही रही है ! इस संबंध में भविष्यवाणी तभी की जेया सकती है जब विपक्ष के संभावित गठबंधन के पार्टियों और नेताओं की कुण्डलियां उपलब्ध हों !




Astrologer Sushil Kumaar Singh is an internationally acclaimed Vedic Astrologer, recognized for his accurate predictions.  His astrology services include Life Reading, Career Report, Detailed Kundali Matching, Match Making, Health Report, Business Report, Finance Report, Love Chemistry Report and more.
BOOK AQUICK ANSWER IN 2-3 HOURS OR A PHONE CONSULTATION WITH ASTROLOGER SUSHIL KUMAAR SINGH. FOR IMMEDIATE RESPONSE PLEASE FEEL FREE TO CONTACT HIM ON THE FOLLOWING NUMBERS (91-7985517269  WHAPP 91-9621127233)

Stars of BJP Amit Shah and Yogi Adityanath

Infightings and feud in BJP As predicted earlier BJP will be in a phase of infightings from March April. The defeats in the Gorakhpur ...